ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद बोले- मन्दिर में इस्लामिक जिहादी का पकड़े जाना हिन्दुओं लिए खतरे की घण्टी

गाजियाबाद। शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने सोमवार को इकला गाँव में हथियार सहित पकड़े गये इस्लामिक जिहादी को लेकर चिंता व्यक्त की है।

उन्होने कहा कि चारों तरफ से हिन्दुओं से घिरे मन्दिर में घटित यह घटना हिन्दू समाज के लिए खतरे की घण्टी है। इस्लामिक जिहादियों का साहस कितना बढ़ चुका है, कि वे सरेआम मंदिर के पुजारियों की हत्या के लिए घुस जाते हैं।

आस मुहम्मद गेरुवा वस्त्र धारण करके व समीर शर्मा नाम बताकर मंदिर में घुसा था। इस जिहादी के पास अवैध पिस्टल के साथ-साथ पेपर कटर भी मिला। इसी तरह के पेपर कटर से इस्लामिक जिहादी पिछले वर्ष शिवशक्ति धाम डासना में स्वामी नरेशानंद की हत्या का प्रयास कर चुके हैं।

यह भी पढेंः Uttrakhand News: पिथौरागढ नैनीसैनी एयरपोर्ट IAF को सौंपने की कवायद !

यति नरसिंहानंद ने कहा कि मसूरी पुलिस ने यह केस उस समय दबा दिया था। इस कारण जिहादियों का हौंसला इतना बढ़ गया कि वो अब मंदिरों में घुसकर हमला करने को तैयार हैं। आज सम्पूर्ण हिन्दू समाज को अपनी एकता व एकजुटता के बारे में मंथन करना होगा। यदि हमने इस विषय में नहीं सोचा तो इस्लाम के जिहादी एक-एक करके हिन्दुओं का कत्ल करने के मंसूबों का पालते रहेंगे।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी ने गाजियाबाद का पुलिस और प्रशासन के इस तरह के मामलों को दबाने की प्रवृत्ति को घातक बताया। प्रशासन की कमी से इस्लाम के जिहादियों के हौंसले बहुत बढे हुए हैं। अगर पुलिस प्रशासन का रवैया आगे भी ऐसा ही रहा,  तो जल्दी ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बहुत बड़ी संख्या में हिन्दुओं का पलायन होना शुरू हो जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button