ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़मनोरंजनराज्य-शहर

इस महाअष्टमी पर बन रहा बेहद शुभ ग्रह-संयोग, सिंगल लड़के लड़कियों को मिल सकता है लाइफ पार्टनर

Mahashtami 2023: नवरात्रि के सभी नौ दिन बेहद ही पावन और पवित्र माने जाते है 22 मार्च से चैत्र नवरात्रि की शुरूआत हो गई थी नवरात्रि के नौ दिनों के दौरान मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है अष्टमी को हिंदू धर्म में बहुत महत्वापूर्ण माना गया है. इसलिए इसे महाअष्टमी कहा जाता है. इस बार चैत्र नवरात्रि की महाअष्टमी पर बेहद शुभ संयोग बन रहा है.

30 मार्च तक नवरात्रि चलेंगी. वहीं अष्टमी तिथि 29 मार्च, बुधवार को 9 बजकर 07 मिनट तक रहेगी. महाअष्टमी को हवन-कन्या पूजन किया जाता है साथ ही इस महाअष्टमी पर बेहद शुभ ग्रह-संयोग बन रहे हैं, इस समय मे किए गए पूजा उपाय लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेंगे.

प्रेमियों के जीवन में आएगी बहार

30 साल बाद नवरात्रि की महाअष्टमी पर शनि अपनी स्व राशि कुंभ में रहेंगे. इससे महाअष्टमी पर केदार, हंस, मानव्य और महाभाग्यद जैसे राजयोगों का महासंयोग बन रहा है. महाअष्टमी पर एक साथ चार राजयोग बनने के कारण मिथुन राशि: चैत्र नवरात्रि की अष्टमी मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगी.

मिथुन राशि: राशि वालों के लिए प्रेम जीवन में बहार आएंगी. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. नौकरी-व्यापार में उन्नति और लाभ मिल सकता है.

कर्क राशि: ये महाअष्टमी कर्क राशि वालों को मान-सम्माान, पद-पैसा काफी कुछ देगी. नई नौकरी मिलेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. धन लाभ होगा. जीवन में खुशियां रहेंगी.

Read Also: Latest News Update, News Watch India

कन्या राशि: कन्या राशि वालों को महाअष्टगमी पर बन रहा ग्रहों का महासंयोग खूब उन्नति देगा. नौकरी करने वालों को पदोन्न्ति और आय में बढ़ोतरी मिलेगी बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. व्या्पारी बड़ा मुनाफा कमाएंगे.

मीन राशि: मीन राशि वालों को यह राजयोग पद-पैसा, मान-सम्मान देंगे. सर्विस करने वालों को बड़ा पद मिल सकता है. कोई पुराना सपना पूरा हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए इस बार की नवरात्रि
बेहद शुभ मानी जाएगी

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button