ट्रेंडिंगन्यूज़

अब ट्विटर से होगी घर बैठें हजारों की कमाई, इन यूजर्स को ही मिलेगा मौका

Twitter News: माइक्रो ब्लागिंग शार्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म हमेशा सुर्खियों में रहता है। ट्विटर (Twitter) को लकेर लगातार नई-नई जानकारियां सामने आती रहती हैं। ट्विटर में अलग-अलग बदलाव किए जाते रहे हैं इससे जुड़ी रणनीतियों को भी कई बार बदला गया कभी ट्विटर को लेकर तो कभी ट्विटर के ब्लू टिक से जुड़े नए-नए आदेश जारी किए जाते हैं। तो वहीं इसी कड़ी में आज फिर ट्विटर को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। जिसके तहत एक बड़ा फैसला लिया गया है। लेकिन इस बार ट्विटर ने अपने यूजर्स को कमाई करने का सुनहरा मौका दिया है। इस फैसले से उनके यूजर्स काफी उत्सुक है।

twitter

Read: Todays Latest News in Hindi | News Watch India

दरअसल ट्विटर (Twitter) ने आधिकारिक तौर पर एक महत्वपूर्ण ऐलान किया है। इस फैसले के बाद से कंटेंट क्रिएटर्स को कमाई का मौका मिलने वाला है। ट्विटर ने घोषणा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीमित यानी कि कुछ लोगों के लिए कंपनी की तरफ से मिलने वाले एडवर्टाइजमेंट रेवन्यू दिया जाएगा। यानी कि अब एलिजिबल यूजर्स ट्विटस के बदले पैसा कमा पाएंगे।

आपको बता दें कि ट्विटर की इस योजना में किसी भी यूजर्स को उनके रिपलाईज पर दिखाए जाने वाले विज्ञापनों से होने वाले प्रॉफिट से जो कपंनी कमाई करती है उसी कमाई से अब कुछ हिस्सा दिया जाएगा। ट्विटर की इस प्लानिंग से कंटेट क्रिएटंर्स को लाभ मिलेगा। इससे ट्विटर का भी कहीं न कहीं फायदा होगा। क्योंकि इस लाभकारी योजना से कई लोगों में अच्छे से अच्छा कंटेंट क्रिएट करने कि क्रिओसिटी होगी और ट्विटर सभी के लिए एक अच्छा और क्रिएटिवीटी कंटेंट देने वाल प्लेटफॉर्म बन जाएगा।

Twitter: इसका लाभ हर किसी को नहीं मिलेगा

twitter news

नए बदलाव का फायदा सभी यूजर्स को नहीं मिलेगा, इस नई योजना का लाभ उन्हें ही मिलेगा जिनका ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड है यानी किसी भी क्रिएटर्स का अकाउंट वेरिफाइड होना बेहद जरूरी है। साथ ही साथ क्रिएटर्स की ओर से पिछले 3 महीनें में की गई कोई भी पोस्ट पर कम से कम 50 लाख व्यूज होने चाहिए यानी कि अकाउंट का इंप्रेशंस अच्छा होना चाहिए। साथ ही स्ट्राइप पेमेंट का भी उतना ही जरूरी है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button