बड़ी खबर

West bengal Latest News SandeshKhali Violence: ममता सरकार को फिर लगी फटकार, आरोपी कब होगा आरोपी गिरफ्तार ?

West bengal Latest News SandeshKhali Violence | SandeshKhali news

West bengal Latest News SandeshKhali Violence: ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) सरकार का देश में पुरजोर विरोध हो रहा है, कोर्ट से लगातार फटकार भी लग रही है….लेकिन साहब ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। ममता दीदी एक बार भी संदेशखाली नहीं जा रही है। एक तरफ तो इस पूरे मामले पर सियासत तेज हो चली है, तो वहीं दूसरी ओर संदेशखाली का (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) सबसे बड़ा खलनायक शेख शाहजहां करीब 53 दिन से अब तक गिरफ्तर से बाहर है। अब बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि अगर राज्य सरकार शाहजहां शेख को अरेस्ट करने में फेल रहती है तो वो 72 घंटे में ये बताए कि आखिर पुलिस शेख को गिरफ्तार क्यों नहीं कर पाई।

कलकत्ता हाईकोर्ट भी ममता सरकार (Mamta Banerjee)को दो बार फटकार लगा चुकी है। यहीं से अब सवाल उठता है कि क्या ममता सरकार को सब कुछ पता है। पिछले 53 दिन से कहां फरार है, कौन उसे संरक्षण दे रहा है। इधर कोर्ट ने फटकार लगाई तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता भी एक्शन में आ गए और ममता सरकार पर लगातार हमला किए है। जबकि टीएमस 7 दिनों के भीतर शाहजहां को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

ममता सरकार (Mamta Banerjee)भले ही 7 दिन में गिरफ्तारी का दावा कर रही हो, (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) लेकिन सवाल यही खड़े हो रहे हैं कि आखिर शाहजहां को इतने दिन किसका समर्थन मिला। बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला इस पूरे मामले पर कहते हैं कि टीएमसी और ममता को भलीभांति पता है कि शाहजहां शेख कहा छिपा हुआ है, ममता बलात्कार करनेवाले को संरक्षण दे रखी है, ममता की सरकार क्या मुहूर्त ढूंढ रही है, 7 दिन का समय क्यों ?, न्याय के तराजू के बनिस्बत तुष्टिकरण हावी है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता सरकार(Mamta Banerjee) को फटकार लगाते हुए साफ-साफ कहा था कि शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर कोई रोक नहीं तो फिर देरी किस बात की। इस मामले की अगली सुनवाई 4 मार्च तय हुई है। दबाब बनता देख ममता सरकार शाहजहां को जल्द गिरफ्तार करने का दावा करने लगी है। संदेशखाली की (West bengal Latest News SandeshKhali Violence) जनता अब आरोपियों को पकड़ने के लिए मांग तेज़ करती जा रही है। सभी ममता सरकार से न्याय की मांग कर रहे हैं।  दरअसल फैक्ट फाइंडिग टीम को भी बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इस टीम ने रिहा होने के बाद दावा किया कि यहां पर रोहिंग्या और बांग्लादेशी भी मौजूद हैं… जो संदेशखाली में खुलेआम घूमते हैं। साफ है जब तक संदेशखाली के असली खलनायक को ममता बनर्जी की पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती.. .तब तक ममता सरकार पर सवाल  उठते रहेंगे।  सवाल है क्या इसी वजह से TMC दावा कर रही है कि शेख शाहजहां की गिरफ्तारी कब होगी।वैसे तो ये बंगाल की पुलिस के लिए शर्म की बात है…क्योंकि पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, ममता बनर्जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला है। उनके पास तो इतना भी समय नहीं था कि वो पीड़ित महिलाओं से मुलाकात कर सकें।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button