उत्तर प्रदेशक्राइम

मंदिर की दीवार पर मुस्लिम युवक ने किया पेशाब, मचा हाहाकार!

Ujjain Viral Viral: हिंदुस्तान वो देश है, जहां पर कट्टरपंथी और जिहादी अपनी सोच से बाज नहीं आते हैं, वो रहते हिंदुस्तान में है, खाते भी हिंदुस्तान की हैं और नफरत और कट्टरपंथी विचारधारा भी हिंदुस्तान के खिलाफ रखते हैं। कुछ कट्टरपंथी ऐसे होते हैं, जिनके दिलों में हिंदुओं के लिए नफरत कूट-कूट कर भरी है। वो अपनी जिहादी मानसिकता से बाज नहीं आ सकते हैं।

इन जिहादियों ने रामलला का मंदिर तोड़ा, हम चुप रहे। इन  कट्टरपंथी लोगों ने हिंदू धर्म पर बार बार अटैक किया, हम चुप रहे, लेकिन अब समय आ गया है कि अब खड़े होकर कम से कम अपने देश और अपने धर्म की लड़ाई लड़ सकें। दरअसल  सोशल मीडिया पर उज्जैन का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर एक कट्टरपंथी विचारधारा का युवक मंदिर की दीवार पर पेश कर रहा है, मुस्लिम युवक का नाम जाबिर बताया जा रहा है। ये वही जाबिर है, जो कि मंदिर की दीवार पर पेशाब कर रहा था। सोचिए जिस दीवार को हिंदू पूजते हैं, जहां हमारे भगवान विराजते हैं। उसी दीवार पर ये जिहादी और कट्टरपंथी शख्स पेशाब कर रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

दरअसल, ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी शिवलिंग पर पेशाब करने का मामला सामने आया था, और अब एक बार फिर से कट्टरपंथी युवक ने मंदिर की दीवार पर पेशाब किया है। अब इसके लिए जिम्मेदार कौन है, ये तो मुझे नहीं पता। लेकिन जिस तरीके से ये कट्टरपंथी लगातार हिंदुओं और हिंदू धर्म का मजाक उड़ा रहे हैं, वो सोचने और समझने वाली बात है।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

क्योंकि अगर कोई युवक इन कट्टरपंथियों के बारे में कुछ भी कह देता है। तो तमाम तरह के फतबे जारी कर दिए जाते हैं। हिंदुओं की खुलेआम हत्या हो जाती है। और तो और सिर कलम करने जैसे फतबे भी कहे जाते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद देखने वाली बात ये होगी की पुलिस आखिर कब तक इस युवक के खिलाफ कारवाई करती है। अगर इसी प्रकार ये जिहादी और कट्टरपंथी लोग हमारे धर्म का अपमान करते रहे, तो हमारा धर्म खतरे में पड़ सकता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button