न्यूज़

कई दिन तक नवविवाहिता से करता रहा बलात्कार, प्रेम में पड़कर ससुराल छोड़ी और हो गयी बेघर !


नई दिल्ली: राजस्थान की रहने वाली एक नवविवाहित युवती को शादी के बाद एक युवक से इश्क लड़ाना मंहगा पड़ गया। युवक ने पहले तो नवविवाहिता को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाया और उसे एक होटल में बुलाकर जमकर अय्याशी की।
इस दौरान युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनी ली और फिर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन सप्ताह तक अलग-अलग जगह पर ले जाकर अपनी हवस मिटाता रहा। प्रेमी के चक्कर में फंसकर अब वह न घर की रही और न घाट की।


यह कहानी राजस्थान के जनपद झुन्झनू के मंडावा इलाके में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती की है। इस युवती की कुछ माह पहले ही उसके मायके के ही पास के एक गांव में शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद फिर वह एक दगाबाज़ युवक की दिलचस्प चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर उसके इश्क़ में पड़ गयी और अपना घर और जीवन तबाह कर बैठी। मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में पीड़िता को बहुत कोई भी राहत नहीं दिलाने में हाथ खड़े कर दिये हैं।
मंडावा इलाके में रहने वाली युवती शादी के बाद अपने पति व ससुराल वालों से तालमेल नहीं बैठा पायी। वह पति को पसंद नहीं थी। इसी का फायदा उसके परिचित एक पच्चीस वर्षीय युवक ने उठाया और उससे नजदीकी बनाकर न केवल उसके जज्बातों, बल्कि उसके जिस्म से भी खेलता रहा। उसने युवती के साथ खूब अय्याशी की और उसे अपनी ससुराल वाला घर तक छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। इस युवक ने युवती का अश्लील वीड़ियो बनाकर उसे खूब ब्लैकमेल किया और उससे मन भर जाने के बाद ससुराल और मायके दोनों घरों से दूर करवाकर उसे बेघर बना दिया।


युवती को अब अपने प्रेमी के हाथों छले जाने का पता चलने पर अपनी गलती का अहसास हुआ और वह न्याय पाने के लिए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने मामले से संबंधित तहरीर लेकर केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन सारे मामले में उसकी सहमति का पता चलने से पुलिस कोई कठोर कदम नहीं उठा पा रही है। उधर युवती के मायके और ससुराल वाले दोनों ही उसका साथ नहीं दे रहे हैं, जबकि प्रेमी दगा दे चुका है। इस कारण पीड़िता भी काफी परेशान है। इसीलिए गया है कि लड़कियों को कोई भी कदम उठाने से पहले कई बार उसके परिणाम के बारे में सोचना चाहिए, ताकि बाद में पछताना न करना पड़े। शादीशुदा लड़की यदि ग़ैर मर्द से इश्क़ लड़ायेगी तो देर-सवेर उसका घर उजड़ना तो तय होता ही है।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button