ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने अन्नाद्रमुक को कूड़ा और बीजेपी को सांप क्यों कहा है ?

Udhayanidhi Stalin: एक तरफ मोदी सरकार जी 20 का भव्य आयोजन कर देश के भीतर अपनी साख जमाने में जुटी हुई है ,वही दक्षिण भारत के तमिलनाडु से बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी चल रही है। तमिलनाडु की मौजूदा स्टालिन सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने बीजेपी पर एक बार फिर से हमला किया है। लेकिन स्टालिन का यह हमला सिर्फ बीजेपी तक ही सीमित नहीं। निशाना पीएम मोदी पर भी है और केंद्र सरकार पर भी। स्टालिन ने बीजेपी को सांप तक कहा है और अन्नाद्रमुक को कूड़ा करार दिया है।

Udhayanidhi Stalin

Read: सनातन धर्म पर आखिर देश भर में तीखी बहस क्यों शुरू हो गई है? क्या यह मुद्दा बहुत जरुरी है?

उदय के इस हमले से तमिलनाडु बीजेपी की इकाई बौखला गई है। लेकिन दिक्कत यह है कि तमिलनाडु बीजेपी कुछ करने की स्थिति में नहीं है। स्टालिन ने बीजेपी को सांप कहते हुए कहा है कि यह किसी को नहीं छोड़ती। जो इसके साथ जाता है वह भी नहीं बचता। स्टालिन ने फिर मोदी पर भी हमला किया और लगे हाथ मोदी सरकार पर भी हमला किया है। जी 20 का उदाहरण देते हुए स्टालिन ने कहा कि वहां सब कुछ छुपाने का खेल। दिल्ली देश की राजधानी है लेकिन वहां रह रहे है गरीबों को छुपाने की कोशिश की गई। उनके घरों को ढक दिया गया। उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया गया। सरकार विकास की बात करती है लेकिन सच क्या है यह सब देख रहा है। इस सरकार की असलियत को विदेशी मेहमान भी जानकार गए हैं।

उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने अन्नद्रमुक को कूड़ा तक कहा स्टालिन ने कहा कि अन्नाद्रमुक के पास कुछ भी नहीं है। उसकी राजनीति भी खत्म हो गई है। फिर भी वह बीजेपी को छुपाने का खेल कर रही है। अन्नाद्रमुक किसी कूड़े से कम नहीं। जैसे बीजेपी पार्टी जो कई चीजों को ढक रही है वैसे ही काम अन्नाद्रमुक कर रही है। कूड़े से सांप को ढका जा रहा है।

इससे पहले स्टालिन ने सनातन पर चर्चा करते हुए सनातन पर बड़ा हमला किया था और उसे मच्छर, डेंगू तक कहा था। हालांकि बीजेपी ने इसे आगे बढ़ाते हुए यह कहा कि स्टालिन ने सनातन को ख़त्म करने की बात कही है। लेकिन सच यह है कि स्टालिन ने कहा था कि अगर किसी धर्म से समाज में ऊंच नीच की भावना पैदा होती है और बेईमानी होती है तो उसे बदलने की जरूरत है। उसमें सुधार करने की जरूरत है।

लेकिन अब स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने जिस तरह से बीजेपी और अन्नाद्रमुक पर हमला किया है उससे साफ़ है कि आगामी लोक सभा चुनाव में बीजेपी और दक्षिण के राज्यों में और भी हमले झेलने पड़ सकते हैं। बीजेपी की चाहत है कि आगामी लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत में उसकी पैठ बढ़े और कुछ सीटें बढ़े लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सकता क्योंकि कर्नाटक में कांग्रेस ने बीजेपी का खेल बिगाड़ दिया है जबकि तमिलनाडु में डीएमके ने बीजेपी को निशाने पर ले लिया है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button