न्यूज़राजनीति

खरगे के सांप वाले बयान पर मोदी का पलटवार जानिए क्या ?

Karnataka Elections 2023: इन दिनों देश में मर्यादा को लांघते हुए बयान निकलकर सामने आ रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस लगातर एक दूसरे बयानों के जरिए लपेट रहें है। इसी बीच वार पलटवार के सिलसिलें में आज फिर सियासी घमासान मच गया। बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे (MallikaArjun Kharge) ने बयान दिया था। जिसको पीएम मोदी ने आड़े हाथो ले लिया।
दरअसल पीएम मोदी चुनावी सिलसिले में कर्नाटक के दौरे पर गए हुए थे जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होनें कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मेरी तुलना सांप से कर रही है और चुनाव में वोट मांग रही उसका हथकंडा तो बड़ा ही अनोखा है। उन्होंने मुझे सांप कहा है तो मै उन्हें बता दूं कि सांप भगवान शिव के गले की शोभा होता है तो मेरे लिए देश की जनता भगवान शिव के सामान है।

इतना ही नही पीएम ने गांधी परिवार को जमकर खरी खोटी सुनाई है कांग्रेस और उसका परिवार जमानत पर है वे आज कर्नाटक में भ्रष्टाचार पर उपदेश दें रहे हैं। तो ऐसे में काग्रेंस एक बार झूठे वादें के पुलिंदे लेकर जनता के पास आई है। कांग्रेस का कमजोर और पुराना इंजन देश के विकास के लिए कभी काम नही कर सकता है। इसी के साथ पीएम ने कर्नाटक की जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। कर्नाटक के विकास के लिए जनता के लिए डबल इंजन सरकार की जरूरत है।

ये था खड़गे का पूरा बयान
आपको बता दें बीते दिन कट्टर विपक्षी पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान में पीएम मोदी को अनर्गल बाते कहीं थी। कनार्टक के कालाबुरागी में खड़गे चुनावी सिलसिले में एक सभा को संबोधित कर रहे थे तभी खरगें ने कहा था कि पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं, आप सोच सकते हें कि यह जहर है या नहीं यदि आप इसे चाटते हैं तो आप मर चुकें हैं।

तो वही बीजेपी और कांग्रेस के बीच वार प्रतिवार के सिलसिले ने देश की राजनीति को गर्म कर रखा हुआ है। कर्नाटक में चुनाव भी होने है ऐसे वहां के राजनीति पारा लगातर गरम होता जा रहा है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button