धर्म-कर्मराशिफल

इन राशियों के लिए यह सप्ताह लेकर आएगा खुशखबरी! जानें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Arthik Rashifal, 21 to 27 August: अगस्त का इस हफ्ते में बुध का वक्री होना मेष और मकर राशि वालों के लिए शुभ योग बना रहा है। इसके कारण कारोबार में तरक्की होगी आइए जानते हैं इस हफ्ते का आर्थिक राशिफल (weekly horoscope)।

weekly horoscope

मेष– मेष राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। आर्थिक व्यय ज्यादा हो सकते हैं एवं इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। इस सप्ताह सेहत में काफी सुधार नज़र आएंगे। फैमली के मामलों में आप काफ़ी मशगूल रहेंगे एवं अपने प्रियजनों के साथ सुखद वक्त बिताएंगे। यात्रा करने से बचेंगे तो बेहतर होगा। हफ्ते के आखिर में किसी साझेदारी के कारण से मन खुश रहेगा एवं समय अनुकूल होता जाएगा।
शुभ दिन : 22, 23, 25

वृषभ– इस सप्ताह वृषभ रा‍शि वालों का भाग्य साथ देने वाला है। यह सप्ताह आपकी सेहत में सुधार नजर आएगा। किसी युवा की सहायता से आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। इस सप्ताह की गई यात्रा के कारण सफलता हासिल (weekly horoscope) होगी एवं मन खुश रहेगा। कारोबार में जिस प्रकार के बदलाव आप चाहते हैं अभी उन्हें पाने में ज्यादा समय लगेगा। व्यय भी ज्यादा हो सकते हैं एवं बच्चों पर व्यय ज्यादा होंगे। परिवार में किसी अपने के कारण से आपको कोई धोखा मिल सकता है।
शुभ दिन : 22,24

मिथुन- इस हफ्ते मिथुन राशि वालों के कारोबार में उन्नति होगी एवं मान सम्मान भी बढ़ेगा। आपके प्रॉजेक्ट को सफल बनाने में आपको किसी मातृतुल्य महिला की सहायता भी मिल सकती है। कारोबार में बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में उन्नति होंगे। आपके प्रॉजेक्ट को सफल बनाने में किसी धर्मगुरु या गुरु मां का आशीर्वाद मिलेगा। नई सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो जीवन में सुख समृद्धि हासिल होगी। हफ्ते के आखिर में साधारण स्थिति बनेगी।
शुभ दिन : 21, 24

कर्क– कर्क राशि वालों के कारोबार में इस सप्ताह से काफ़ी बदलाव देखने को मिलेगा एवं आपकी कार्यशैली में भी बदलाव होंगे। आर्थिक मामलों के लिए भी यह हफ्ता अनुकूल है इस हफ्ते आप अपनी लव लाइफ़ में जो भी कोशिश करेंगे वह भविष्य में आपके लिए शुभ स्थितियां बनाएंगे। इस हफ्ते यात्रा करने से कष्ट हो सकते हैं एवं उन्हें अवॉइड करें तो बेहतर होगा।

शुभ दिन : 22, 24

rashifal

Read: घर में इन जगहों पर न लगाएं पूर्वजों की तस्वीरें, छोटी सी गलती पड़ सकती है भारी

सिंह -सिंह राशि वाले लोगों के लिए आर्थिक मामलों में हफ्ता अच्छा होगा। धन वृद्धि के शुभ संयोग बनते जाएंगे। इस सप्ताह आप अपने सुंदर भविष्य के लिए निवेशों में एक नया रुख़ अपना सकते हैं। या फिर किसी प्रकार की योजनाएं के मूड में भी जा सकते हैं। इस सप्ताह यात्रा करने से शुभ परिणाम (weekly horoscope) सामने आएंगे और सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में किसी उम्रदराज व्यक्ति के कारण से आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।
शुभ दिन : 22, 24

तुला – इस सप्ताह तुला राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं सप्ताह की शुरुआत में ही आपको अपने प्रॉजेक्ट से संबंधित कोई सुखद समाचार मिल सकता है। इस सप्ताह यात्रा करने से शुभ फल प्राप्त होंगे एवं यात्राएं एक नई शुरुआत की ओर भी इशारा कर रही हैं। इस सप्ताह आर्थिक व्यय भी अधिक रहेंगे। सप्ताह के आखिरी में जीवन में दोबारा से एक नई शुरुआत होती दिखाई दे रहे है जिस कारण से जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे।
शुभ दिन : 23,24,25

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के आर्थिक हालात सुधरेंगे। आपको कोरोबार में किसी ऐसी महिला की सहायता मिल सकती है जिन्होंने मेहनत कर एक मुक़ाम हासिल किया है। परिवार में भी आपसी प्रेम एवं सौहार्द बढ़ेगा एवं आप अपने परिवार के सानिध्य में सुखी रहेंगे। यात्राओं के लिए वक्त ठीक नहीं है एवं यात्रा टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के आखिरी में थोड़ा सा बंधन महसूस कर सकते हैं।
शुभ दिन : 22,23

मकर – इस हफ्ते मकर राशि वालों का भाग्य साथ देने वाला है। कारोबार में उन्नति होगी एवं कोई 2 लुभावने प्रॉजेक्ट आपको अपनी ओर काफ़ी आकर्षित करेंगे। आर्थिक मामलों में लाभ होगा एवं धन लाभ भी धीरे-धीरे प्राप्त होगा। प्रेम संबंध में वक्त रोमांटिक बीतेगा एवं किसी बड़े बुजुर्ग की सहायता से जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे। सप्ताह के आखिरी में कई सारे कामों में व्यस्त रहेंगे ।
शुभ दिन : 24,25

कुंभ- कुंभ राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान सम्मान मिलेगा। आपके प्रॉजेक्ट वक्त पर पूरे होते जाएंगे। आर्थिक मामलों के लिए भी यह हफ्ता अनुकूल है एवं धन लाभ की अच्छी स्थितियां बनेगी। कार्यक्षेत्र में आप अपने प्रॉजेक्ट की ओर काफ़ी फ़ोकस करेंगे। अपनी व्यवहार कुशलता के जरिए सफलता प्राप्त करेंगे। परिजनों के सुंदर भविष्य के लिए आप इस सप्ताह कुछ ठोस फैसला भी ले सकते हैं। सप्ताह के आखिरी में वक्त अनुकूल होता जाएगा एवं जीवन में किसी बेहतर जगह पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं।
शुभ दिन : 23,24,25

मीन– इस सप्ताह मीन राशि वालों के कारोबार में उन्नति होगी एवं इस सप्ताह शुरू किए गए कोई नए प्रॉजेक्ट आपके लिए लम्बे समय तक अच्छे परिणाम लेकर आते रहेंगे। आर्थिक सफलता के लिए आपको अपनी ओर से ज्यादा मेहनत की जरूरत है। प्रेम संबंध में बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाएंगे (weekly horoscope) तो बेहतर होगा। पार्टी मूड में रहेंगे। इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा। सेहत खराब होने की वजह से आपका काफी व्यय हो सकता है। इस संबंध में काफी व्यय भी हो सकता है। सप्ताह के अंत में जीवन में खुशियां दस्तक देंगी।
शुभ दिन : 26, 27

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button