राजनीति

Lok Sabha Election 2024 News Live: मोदी के सपनों पर पानी फेर रहीं हेमा मालिनी, कहा छोटी गाड़ी में नहीं बैठूंगी!

Lok Sabha Election 2024 News Live: मथुरा की सासंद साहिबा हेमा मालिनी जी को बड़ी गाड़ी में बैठना है, जिनको जनता के बीच में नहीं जाना है। जिनको कोई रोड शो नहीं करना है,सीधे मंच पर बैठना है। वो भी योगी मोदी के बगल में…. जनता को भी लगना चाहिए कि मैडम कोई छोटी नेता थोड़ी हैं।.
हेमामालिनी ने पिछले मथुरा में पिछले 10 सालों से राज कर रही हैं। वो भी एकतरफा राज…. लेकिन इन 10 सालों में विकास के नाम पर जनता को सिर्फ लॉलीपॉप दिया गया है।..टूटी सड़कें दी गईं हैं….. विकास की मानो गंगा बह रही हो लेकिन साहब हैरानी तो इस बात की है कि पिछले 10 सालों में यमुना जी भी साफ नहीं हो पाई है।


अब आप इसे हेमामालिनी की लापरवाही कहिए भ्रष्टाचार कहिए या फिर मुंबई में आराम फरमाने का अंजाम कहिए.।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी भले ही जनता के लिए दिन रात काम कर रहे हों। लेकिन उनके सांसद और विधायक खूब आराम फरमा रहे हैं… सांसदों को तो सिर्फ और सिर्फ अपनी जेब को गरम करना है।
वाह रे हेमा जी सलाम है आपक और मथुरा की जनता को, जिसने आपको 2 बार सांसद भी बना दिया… लेकिन जो तस्वीरें सामने आती हैं। उनको देखकर तो यही लगता है कि अगर आप अपने दम पर चुनाव लड़ती। तो आप ग्राम पंचायत का भी चुनाव नहीं जीत पातीं।
बाकई हिम्मत का काम है साहब जन सेवा करना और सलाम है मथुरा की जनता को। जिन्होंने ऐसी महिला को सांसद बनाया हुआ है….. जिनको जनता से कोई मतलब नहीं है…. उनको तो बस अपना सुख चाहिए।


हेमामालिनी से NEWS WATCH INDIA के सवाल ?
आज NEWS WATCH INDIA भी हेमामालिनी से सवाल पूछता है… सवाल ये कि हेमाजी ने पिछले 10 सालों में मथुरा में आपने कितना विकास किया है, सवाल नंबर 2 ये कि चुनाव जीतने के बाद मथुरा के कितने गांव में आप गईं हैं? हेमा मालिनी ने चुनाव जीतने के बाद कितने जनता दरबार लगाए हैं।कितने किसानों की समस्याओं को हेमामालिनी ने सुना है।


हेमामालिनी ने प्रेमानंद महाराज जी से मिलने के लिए जाती हैं तो हेमा जी कहती हैं कि उनके पास लोगों से मिलने का समय नहीं है। जिसपर प्रेमानंद महाराज जी भी उनको नसीहत देते हैं और कहते हैं कि इसी जनता ने आपको सांसद बनाया है और आपके पास जनता के लिए ही समय नहीं है।
NEWS WATCH INDIA भी हेमाजी से यही सवाल पूछता है कि अगर हेमाजी के पास मथुरा की जनता के लिए समय नहीं है तो फिर वो चुनाव क्यों लड़ रही हैं। दरअसल आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं हुआ है। जब उनका ऐसे वीडियो वायरल हुआ हो…इससे पहले भी हेमाजी ने एक विधायक को गाड़ी से नीचे उतार दिया था, क्योंकि उनका कहना था कि विधायक से स्मैल आ रही है। अब साहब अगर विधायक के साथ हेमाजी ऐसा कर सकती हैं तो फिर जनता के साथ तो क्या ही होता होगा….ये आप जान ही सकते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button